अपहृत छात्र निशांत सुरक्षित घर पहुंचा

भोपाल, अगस्त 2015/ गृह एवं जेल मंत्री बाबूलाल गौर ने नागरिकों द्वारा पुलिस की सराहना पर खुशी जाहिर की है। स्थानीय नागरिकों ने कहा है कि वे पुलिस को कर्त्तव्यनिष्ठा, जिम्मेदारी और तत्परता के लिये सम्मानित करना चाहते हैं। बालक निशांत झोपे के लापता होने के बाद से पुलिस ने सकुशल बालक को उसके परिजन को सौंपने तक पूरी मुस्तैदी से काम को अंजाम दिया। श्री गौर साकेत नगर में श्री झोपे के निवास पहुँचे, जहाँ पुलिस द्वारा परिजन को बालक सौंपा गया। श्री गौर ने बालक निशांत को गुलदस्ता भेंट किया।

श्री गौर ने कहा कि साकेत नगर से पिछले दिनों स्कूल जाने के दौरान लापता निशांत झोपे को रायसेन जिले के एक थाना क्षेत्र से स्थानीय व्यक्ति की सूचना पर वहाँ से लाकर श्री झोपे के परिजन को सौंपने तक भोपाल पुलिस लगातार सक्रिय रही। उन्होंने कहा कि पुलिस की सक्रियता की सराहना आम नागरिक कर रहे हैं।

श्री गौर ने कहा कि पुलिस अधिकारी अमले के साथ पूरी तरह सुरक्षा और अपराधों पर नियंत्रण के लिये कार्य कर रहे हैं। श्री गौर से साकेत नगर निवासी दलजीत सिंह एवं अन्य नागरिकों ने कहा कि बालक झोपे के सर्च अभियान में वे पुलिस से सम्पर्क में थे और उन्होंने पाया कि पिछले तीन दिन से कुछ अधिकारियों ने तो ड्रेस भी नहीं बदली। वे लगातार अभियान में सक्रिय रहे। श्री गौर ने मीडिया और नागरिकों द्वारा पुलिस के साथ सहयोग करने की सराहना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here