अब एक दिन में मिल जाएगा बिजली कनेक्शन

भोपाल, नवम्बर 2015/ प्रदेश में नये बिजली कनेक्शन लेने की प्रक्रिया को सरल बनाया गया है। इसका असर मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के जबलपुर सिटी सर्किल द्वारा लगाये गये शिविर में देखने को मिला है। जबलपुर के उजार पुरवा क्षेत्र की सुश्री रजनी जाटव, सर्वश्री विजय कुमार सेन, मुन्नालाल, कपूरचंद यादव और मुन्नालाल जाटव ने नये बिजली कनेक्शन के लिए शिविर में आवेदन दिया। शिविर में ही उक्त आवेदकों से निर्धारित राशि लेकर नया बिजली कनेक्शन प्रदान किया गया।

जबलपुर सिटी सर्किल में नये बिजली कनेक्शन देने के लिए निरंतर शिविर लगाये जा रहे हैं। इन शिविरों के माध्यम से नवम्बर माह में 1000 से अधिक बिजली कनेक्शन दिये जा चुके हैं। जबलपुर शहर में नये बिजली कनेक्शन देने का काम 25 नवम्बर तक चलेगा। नगर के विभिन्न वार्डों में शिविर की तिथियाँ तय कर जन-सामान्य को जानकारी दी गयी है।

मध्यप्रदेश पॉवर जनरेटिंग कंपनी के सतपुड़ा विद्युत गृह सारनी में स्ट्रक्चर गिरने की घटना में घायल श्रमिकों को बेहतर उपचार देने के लिये कंपनी के सारनी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बैतूल के पाढर अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।

एमपी पॉवर मेनेजमेंट कंपनी ने मध्यप्रदेश राज्य विद्युत मण्डल के आंतरिक कार्मिक और कम्पनी कॉडर के कार्मिकों के लिये तृतीय समयमान वेतन के आदेश जारी कर दिये हैं।

एमपी पॉवर मैनेजमेंट कम्पनी के मानव संसाधन कार्यालय द्वारा जारी आदेश में द्वितीय, तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के लिये तृतीय समयमान वेतनमान की विस्तृत तालिका कम्पनी की वेबसाइट www.mppmcl.com पर प्रदर्शित कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here