जन्म दिन पर लोगों का जीवन बेहतर बनाने का संकल्प: शिवराज

भोपाल, मार्च 2013/ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जन्म दिवस यहाँ उत्साह के साथ मनाया गया। समाज के सभी वर्गों, धर्मों, समुदायों और संगठनों, कार्यकर्ताओं, मंत्रिमंडल के सदस्‍यों सहित सभी क्षेत्रों से आये हजारों नागरिकों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

श्री चौहान ने कहा कि यह जन्मदिन मेरे लिये संकल्प दिवस है। मैं आज पुनः प्रदेश के लोगों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने का संकल्प लेता हूं। उन्होंने जन्म दिवस की शुभकामनाओं के लिये आभार व्यक्त करते हुये कहा कि प्रदेशवासियों की शुभकामनाएँ उनके लिये विश्वास और सम्बल हैं। इस विश्वास की कसौटी पर खरा उतरने के लिये हरसंभव कार्य करेंगे। प्रदेश सरकार सबसे पहले सबसे पिछड़े और गरीबों की है और उनकी सेवा में लगी है।

वृद्धाश्रम में

मुख्यमंत्री अपने जन्मदिवस पर आनंद धाम वृद्धाश्रम पहुंचकर बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने बुजुर्गों को वस्त्र और मिठाई भेंट की। इस अवसर पर उनकी पत्नी साधना सिंह भी उपस्थित थीं।

राजनाथ सिंह द्वारा बधाई

मुख्यमंत्री को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह और प्रदेश अध्‍यक्ष नरेन्‍द्र सिंह तोमर ने भी बधाई और शुभकामनाएँ दी। राज्यपाल रामनरेश यादव, केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे तथा मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी पत्र लिखकर मुख्यमंत्री को बधाई दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here