दबंग प्रियंका का दमदार एक्शन लेकर रिलीज हुआ ‘जय गंगाजल’ का दूसरा ट्रेलर

 

646660प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म जय गंगाजल का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. पहले ट्रेलर में जहां प्रियंका के एक्शन की झलक बस दिखी थी, वहीं इस नए ट्रेलर में पिगी चॉप्स फुल-टू दबंगई के साथ एक्शन करती नजर आ रही है.

दूसरा ट्रेलर कई मायनों में पहले ट्रेलर से ज्यादा दमदार नजर आता है. जहां एक ओर पहले के मुकाबले इस ट्रेलर में प्रियंका ज्यादा एक्शन करती नजर आ रही हैं तो दूसरी और ट्रेलर के जरिए सामने आए नए डायलॉग भी काफी दमदार सुनाई पड़ते हैं.

फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश झा इस फिल्म में एक्टिंग करते भी नजर आएंगे. वो एक ऐसे भ्रष्ट पुलिसकर्मी के रूप में दिखाई देंगे जो सुकून की जिंदगी जीने के लिए वहां के दबंग नेता से दोस्ती कर उन्हें कानून के शिकंजे में फंसने से बचाता है. हालांकि, बाद में प्रियंका की एंट्री होने पर प्रकाश भी ईमानदारी के रास्ते पर चलने लगते हैं.

प्रियंका बनी IPS ऑफिसर आभा माथुर

प्रियंका इस फिल्म में आईपीएस ऑफिसर आभा माथुर के किरदार में दिखाई देंगी. जो राजनीतिक शक्तियों से टक्कर लेते हुए अपने जिले से भ्रष्टाचार और बुराई को खत्म करने का संकल्प लेती है. इसके लिए उसे अपने ही आला अधिकारियों और राजनेताओं का भी सामना करना पड़ता है. लेकिन आखिर में वो अपने मकसद में कामयाब होकर दिखाती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here