निरंतर बिजली से बदलेगी प्रदेश की तस्वीर: शिवराज

खंडवा, मई 2013/ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राज्य सरकार ने 24 घंटे बिजली का सपना सच कर दिखाया है। बिजली का उत्पादन निरंतर बढ़ रहा है। निरंतर विद्युत आपूर्ति से प्रदेश की तस्वीर बदलेगी। अब प्रदेश बीमारू और पिछड़ा नहीं रहेगा। श्री चौहान खंडवा और हरदा में अटल ज्योति अभियान का शुभारंभ कर रहे थे।

उन्‍होंने खण्डवा में मेडिकल कॉलेज खोले जाने की घोषणा भी की और कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि पुनासा उद्वहन का चौथा चरण, रेलवे ओव्हर-ब्रिज, बायपास और अन्य सभी महत्वपूर्ण माँगों को पूरा किया जायेगा। श्री चौहान ने 58 करोड़ 73 लाख रुपये के 23 निर्माण कार्य का शिलान्यास तथा 4 करोड़ 68 लाख रुपये के 19 विकास कार्य का लोकार्पण भी किया। हरदा के कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री का रक्त से तुलादान किया गया।

श्री चौहान 17 मई को बैतूल जिले में 24×7 बिजली प्रदाय का शुभारंभ करेंगे। बैतूल 24 घंटे बिजली पाने वाला 22वाँ जिला होगा। अब तक यह योजना जबलपुर, मण्डला, शहडोल, अनूपपुर, उमरिया, बुरहानपुर, भोपाल, बालाघाट, रतलाम, धार, अलीराजपुर, श्योपुर, पन्ना, मंदसौर, रीवा, होशंगाबाद, राजगढ़, उज्जैन, शिवपुरी, खण्डवा तथा हरदा जिले में शुरू हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here