पॉलीटेक्निक व्याख्याताओं के भर्ती परिणाम घोषित

भोपाल, सितम्बर 2015/ तकनीकी शिक्षा विभाग द्वारा पॉलीटेक्निक कॉलेज के व्याख्याताओं की भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिये गये हैं। परिणाम तकनीकी शिक्षा विभाग की वेबसाइट www.mptechedu.org पर अपलोड कर दिये गये हैं।

संचालक तकनीकी शिक्षा श्री आशीष डोंगरे ने जानकारी दी है कि 65 कॉलेज के इंजीनियरिंग की 9 ब्रांच के लिये 385 व्याख्याता का चयन किया गया है। चयनित व्याख्याताओं की काउंसलिंग द्वारा शीघ्र ही पद-स्थापना की जायेगी।

मध्यप्रदेश लोकसेवा आयोग द्वारा राज्य अभियांत्रिकी सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा-2014 7 एवं 8 नवम्बर 2015 को करवाई जायेगी। सामान्य अभियोग्यता के अनिवार्य प्रश्न-पत्र 7 नवम्बर को और संबंधित अभियांत्रिकी विषय के प्रश्न-पत्र 8 नवम्बर को होंगे। परीक्षा ऑनलाइन होगी।

परीक्षा दोपहर 2 से 4 बजे तक होगी। ऑनलाइन परीक्षा में अभ्यर्थियों के बॉयोमेट्रिक पहचान भी की जायेगी। अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्र में निर्धारित समय से डेढ़ घंटे पहले पहुँचना होगा। परीक्षा की विस्तृत जानकारी 21 सितम्बर के रोजगार और निर्माण में प्रकाशित होगी। यह जानकारी आयोग की वेबसाइट www.mppsc.nic.in एवं www.mppsc.com पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here