प्रदेश दो-गुनी गति से आगे बढ़ेगा: शिवराज

भोपाल, नवम्बर 2015/ श्री शिवराजसिंह चौहान के मुख्यमंत्री के रूप में दस वर्ष पूरे होने पर बधाइयाँ देने का सिलसिला सुबह से प्रारंभ होकर देर तक चलता रहा। सुबह विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरण शर्मा ने मुख्यमंत्री को बधाई और शुभकामनाएँ दी।

दोपहर में इन्दौर प्रवास से लौटने के बाद स्टेट हेंगर पर स्वागत करने बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक पहुँचे। मुख्य सचिव अन्टोनी डिसा ने स्टेट हेंगर पर मुख्यमंत्री को बधाई और शुभकामनाएँ दी। मुख्यमंत्री निवास पर बधाई और शुभकामनाएँ देने वालों का ताँता लगा रहा। बड़े, बुजुर्ग, बच्चे और बहनें सभी हाथों में गुलदस्ता और फूल मालाएँ लिये मु्ख्यमंत्री को शुभकामनाएँ और आशीर्वाद देने के लिये आतुर थे।

मुख्यमंत्री ने सभी का धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रदेश के विकास में मेहनत, लगन और सर्मपण की कमी नहीं आयेगी। प्रदेश दो-गुनी गति से आगे बढ़ेगा। जनता के विश्वास को कभी भी ठेस नहीं पहुँचने देंगे।

निवास पर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री कुसुम मेहदेले, सांसद डॉ. भागीरथ प्रसाद और आलोक संजर, विधायक रामेश्वर शर्मा और सुरेन्द्रनाथ सिंह, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री इकबाल सिंह बैंस और किराड़ और अन्य समाजों के प्रतिनिधियों ने भी मुख्यमंत्री को शुभकामनाएँ दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here