बारिश का तांडव, चोरल नदी में डूबने से दो युवकों की मौत

इंदौरः इंदौर के चोरल नदी में डूबे दो युवकों के शव मंगलवार को बरामद कर लिए है। योगेश नाम का युवक रविवार को चोरल नदी के तेज बहाव बह गया था। उसका शव करीब 40 घंटे बाद बरामद किया गया। इसी तरह सोमवार को योगेश का शव ढूंढने के लिए नदी में उतरे बल्लू कुशवाह की भी डूबने से मौत हो गई। उसका शव भी मंगलवार को बरामद किया गया।

चोरल इलाके में पिछले तीन दिनों से जोरदार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से नदी का बहाव अचानक तेज हो जाता है। इसी तेज बहाव में रविवार को इंदौर का योगेश नाम का युवक अपने पांच साथियों के साथ बह गया था। उसके चार दोस्तों को तो बचा लिया गया लेकिन योगेश इतना खुशनसीब नहीं था। करीब 40 घंटे के बाद उसकी लाश ही जिस जगह से बहा था वहां से 10 किलोमीटर दूर मिली।

इसी तरह सोमवार को बल्लू कुशवाह नाम का युवक भी सोमवार को बह गया था। इलाके के सबसे अच्छे तैराक के रूप में बल्लू की पहचान थी। योगेश के परिजनों ने उसे ढूंढने के लिए बल्लू को तीन हजार रूपए की पेशकश की थी। बल्लू परिवार की मदद के लिए पानी के तेज बहाव में कूद पड़ा। करीब दो किलोमीटर तक वो नजर आ रहा था, लेकिन अचानक वो तेज लहरों में खो गया था। इसके बाद उसका शव ही मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here