मध्यप्रदेश निवेश का आदर्श डेस्टिनेशन

भोपाल, जनवरी 2015/ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने प्रदेश में प्रचलित, प्रस्तावित परियोजनाओं के निवेशकों से यहाँ चर्चा की। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री निवेशकों से प्रति सोमवार भेंट करते हैं। भेंट के दौरान संबंधित विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश में निर्माणाधीन योजनाओं के निवेशकों से कार्य की प्रगति और शासन से मिल रहे अपेक्षित सहयोग की जानकारी ली। प्रस्तावित निवेश परियोजनाओं के संबंध में जानकारी प्राप्त की। आवश्यक सहयोग का आश्वासन दिया। शासन द्वारा प्रदान की जा रही सहूलियतों की जानकारी देते हुए बताया कि मध्यप्रदेश निवेश का आदर्श डेस्टिनेशन है। कार्य संस्कृति इन्वेस्टर्स फ्रेंडली है।

श्री चौहान ने सिवनी जिले में निजी क्षेत्र में 150 सीटर मेडिकल कॉलेज और 900 बिस्तर चिकित्सालय की स्थापना के लिये 25 एकड़ भूमि चिन्हित करने के निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री से चर्चा के दौरान गेलेन्ट मेटल लिमिटेड भुज (गुजरात) के चेयरमेन सी.पी. अग्रवाल ने कहा कि श्री चौहान आदर्श मुख्यमंत्री है। वे अकेले मुख्यमंत्री है, जो प्रति सप्ताह निवेशकों से मिलते हैं।

मुख्यमंत्री से भेंट करने वालों में सुखसागर मेडिकल कॉलेज एन्ड हॉस्पिटल के महाप्रबंधक जोस एन्टोनी, आस्था फाउन्डेशन फॉर एजुकेशन सोसायटी, इन्दौर के चेयरमेन डॉ. रमेश बदलानी, वेकमेट इंडिया लिमिटेड, आगरा के प्रबंध संचालक डी.सी. अग्रवाल, कार्यकारी निदेशक मयंक अग्रवाल, राहुल अग्रवाल, गेलेन्ट मेटल लिमिटेड ग्रुप भुज (गुजरात) के डायरेक्टर दिनेश अग्रवाल और मुख्य कार्यपालन अधिकारी मयंक अग्रवाल शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here