महिला सशक्तिकरण पर केन्द्रित फिल्‍में प्रदर्शित होंगी

भोपाल, अप्रैल 2013/ मध्यप्रदेश आई.ए.एस. आफिसर्स एसोसिएशन और मध्यप्रदेश माध्यम के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित फिल्मोत्सव-2013 का शुभारंभ अतिरिक्त मुख्य सचिव एन्टोनी डिसा ने मानव संग्रहालय के मुक्ताकाशी मंच पर किया। इस अवसर पर आई.ए.एस. एसोसिएशन की अध्यक्ष डॉ. अरूणा शर्मा, फिल्म निर्देशक प्रकाश झा, अभिनेता अजय देवगन और अर्जुन रामपाल, अभिनेत्री करीना कपूर अतिथि के रूप में मौजूद थे।

फिल्मोत्सव में महिला सशक्तिकरण पर केन्द्रित फिल्मों को 19 अप्रैल, 2013 तक दिखाया जायेगा। आई.ए.एस. एसोसिएशन की अध्यक्ष अरूणा शर्मा ने फिल्मोत्सव-2013 के संबंध में जानकारी दी।

फिल्म निर्देशक प्रकाश झा ने मध्यप्रदेश में फिल्म निर्माण के अनुकूल माहौल की चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने अब तक चार फिल्मों को भोपाल में और प्रदेश के अन्य स्थान पर शूट किया है। उनके अनुभव बहुत अच्छे रहे हैं। उन्हें कभी किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। जनता और प्रशासन का पूरा सहायोग मिला। अभिनेता अर्जुन रामपाल और अभिनेत्री करीना कपूर ने मध्यप्रदेश से अपने रिश्तों को दर्शकों के साथ शेयर किया। आई.ए.एस. एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अशोक वर्णवाल, सचिव निकुंज श्रीवास्तव और अन्य सदस्यों ने अतिथियों का स्वागत किया और उन्हें प्रतीक-चिन्ह भेंट किए। इस अवसर पर फिल्मोत्सव-2013 की स्मारिका का विमोचन किया गया। फिल्मोत्सव में दिखायी जाने वाली फिल्मों के ट्रेलर भी दिखाये गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here