मुख्यमंत्री की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात

भोपाल, सितम्बर  2014/ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट कर उनसे मध्यप्रदेश में 9-10 अक्टूबर को इंदौर में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2014 का उदघाटन करने का आग्रह किया। वाणिज्य, उद्योग एवं रोजगार मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी उनके साथ थीं।

श्री चौहान ने कहा कि इस समिट का उद्देश्य प्रदेश में पूँजी निवेश को आकर्षित करना तथा राज्य में औद्योगीकरण की अपार संभावनाओं से निवेशकों को अवगत करवाना है। ऐसे में प्रधानमंत्री की उपस्थिति और प्रेरणादायक सम्बोधन निवेशकों में उत्साह और आत्म-विश्वास का संचार करेगा, जो स्वर्णिम मध्यप्रदेश निर्माण में महत्वपूर्ण होगा।

उल्लेखनीय है कि इस समिट में देश के अग्रणी कॉर्पोरेट समूह, विभिन्न देशों के राजदूत, विदेशी निवेशक, 3000 से अधिक बिजनेस लीडर, एसोसिएशन्स तथा चेम्बर्स के नुमाइन्दे शिरकत करेंगे।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की जन-धन योजना का प्रदेश में तेजी से क्रियान्वयन तथा 26 जनवरी 2015 तक हर परिवार का खाता अनिवार्यतः खुलवाने और राष्ट्रीय स्वच्छता अभियान को सर्वोच्च प्राथमिकता से लागू करने की कटिबद्धता व्यक्त की। श्री चौहान ने प्रधानमंत्री को कामयाब जापान यात्रा पर हार्दिक बधाई भी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here