मुख्‍यमंत्री की उद्योगपतियों से मुलाकात

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने मंत्रालय में उद्योगपतियों से मुलाकात के नियमित कार्यक्रम में तीन उद्योग समूह के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री मिलने वालों में नरसी मूंजी समूह, शेलबी हास्पिटल समूह तथा रिलायंस समूह के प्रतिनिधि शामिल हैं।

बताया गया कि नरसी मूंजी समूह इन्दौर में करीब 300 करोड़ रूपये के निवेश से उच्च शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट संस्थान बनाना चाहता है। शेलबी हास्पिटल समूह इन्दौर में 200 करोड़ रूपये के पूंजी निवेश से मेडिकल टूरिज्म की अवधारणा के साथ हास्पिटल, होटल तथा माल बनायेंगे। रिलायंस समूह सतना जिले के मैहर में 5 हजार करोड़ रूपये के निवेश से सीमेंट संयंत्र लगा रहा है।

मुख्यमंत्री ने इन उद्योग समूहों को बताया कि प्रदेश में आने वाले सभी उद्यमियों को सभी स्वीकृतियाँ सिंगल विंडो से दी जा रही है। मध्यप्रदेश में पूँजी निवेश के लिये आने वाले उद्यमियों का स्वागत है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि सभी संबंधित प्रक्रियाएँ शीघ्र पूरी की जाये।  मुख्यमंत्री से भेंट करने वालों में नरसी मूंजी समूह के चेयरमेन अमरीश आर.पटेल, सेलवी हास्पिटल समूह के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रवि भंडारी तथा रिलायंस समूह के प्रतिनिधि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here