मुख्‍यमंत्री व कई नेता ईद-मिलन समारोह में शामिल हुए

भोपाल, अगस्‍त 2013/ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने ईदगाह हिल स्थित ईदगाह पहुँचकर मुस्लिम भाइयों को ईद की मुबारकबाद दी। श्री चौहान ने नमाजियों पर गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा की। बच्चों को प्यार-दुलार दिया।

श्री चौहान ने शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि यह प्रेम, सद्भाव और भाईचारे का पर्व है। इसे सब मिल-जुलकर मनायें। इस अवसर पर संकल्प लें कि बुराई से दूर रहकर अच्छाई को अपनायेंगे और प्रेम तथा भाईचारे को बढ़ायेंगे। उन्होंने इस मुबारक अवसर पर ईश्वर से देश, प्रदेश और दुनिया में अमन-चैन की दुआ माँगी। कहा कि लोगों की जिन्दगी में समृद्धि आये और वे देश-प्रदेश की तरक्की में योगदान करें।

इस अवसर पर सांसद कांतिलाल भूरिया, पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री सुरेश पचौरी, राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष मो. अनवार, फिल्‍म अभिनेता रजा मुराद आदि कई लोग उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने ईद के मौके पर घर-घर जाकर भी ईद की खुशियाँ बाँटी। उन्होंने छोटे-बड़े सभी से गले मिलकर ईद की शुभकामनाओं का आदान-प्रदान किया। इस अवसर पर अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अनवार मोहम्मद खान भी उनके साथ थे।

श्री चौहान जन-प्रतिनिधि और समाज के विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों के निवास पर गये और उन्हें ईद की शुभकामनाएँ दी। शहर काजी सैयद मुश्ताक अली नदवी के निवास पर जाकर ईद की हार्दिक बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here