राज्य अध्यापक संघ ने मुख्यमंत्री का आभार माना

भोपाल/ राज्य अध्यापक संघ के अध्यमक्ष जगदीश यादव ने मध्यप्रदेश के अध्यापकों को छठे वेतनमान का पूर्ण लाभ देने के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्णय का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री निवास पर कार्यक्रम आयोजित कर हजारों अध्यापकों की मौजूदगी में मुख्यमंत्री का संघ की ओर से आभार व्‍यक्‍त किया गया।

समारोह में अध्यापकों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के अन्य कर्मचारियों को जब सातवें वेतनमान का लाभ मिलेगा उसी दिन से अध्यापकों को भी लाभ मिलेगा। अध्यापकों की बीमा, स्थानान्तरण, क्रमोन्नति में पदोन्नति का वेतनमान देने, अनुकम्पा नियुक्ति में डी.एड., बी.एड. की अनिवार्यता समाप्त करने, अध्यापको को नियमित पेंशन का लाभ दिए जाने सहित विभिन्न अन्य मांगों को लेकर प्रान्ताध्यक्ष जगदीश यादव ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि उनका निराकरण भी शीघ्र किया जाए।

स्वागत समारोह में राज्य अध्यापक संघ की ओर से दर्शन सिंह चौधरी, राघवेन्द्र, नरेन्द्र त्रिपाठी, प्रभुराम मालवीय, भारत भार्गव, राजेश एलिया, एन.पी. शर्मा, अरविंद रावल, राधेश्याम पुरविया, हेमेन्द्र मालवीय सहित कई अध्यापकों ने मुख्‍यमंत्री का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here