समस्याओं को दूर किया जाएगा: जावड़ेकर

भोपाल, अगस्त 2015/ केन्द्रीय पर्यावरण, वन, जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि शिवपुरी जिले से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग, शहर की सिंध जलावर्धन योजना एवं सीवेज प्रोजेक्ट में आने वाली कठिनाइयों का वन एवं पर्यावरण विभाग द्वारा अपने स्तर पर निराकरण कर अनुमति देने की कार्यवाही की जाएगी।

श्री जावड़ेकर ने शिवपुरी नगर के लिए पानी लाने की सिंध जलावर्धन योजना, सीवेज प्रोजेक्ट एवं राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-3 को फोरलेन बनाने में आ रही कठिनाइयों के निराकरण के संबंध में स्थानीय टूरिस्ट विलेज में संबंधित विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, पोहरी विधायक प्रहलाद भारती, वन सहित संबंधित विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

श्री जावड़ेकर ने नगर की सिंध जलावर्धन योजना, सीवेज प्रोजेक्ट के तहत ट्रीटमेट प्लांट का निर्माण, आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग-3 फोरलेन सड़क के कार्य में आ रही बाधाओं की विभागवार समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने शिवपुरी नगर के सीवेज प्रोजेक्ट एवं वन विस्थापन के तहत विस्थापित किए गए बलारपुर एवं गतवाया गाँव के संबंध में आने वाली स्थानीय स्तर की समस्या को बातचीत एवं आपसी समन्वय बनाकर अपने स्तर पर निराकरण के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि उनके मंत्रालय से संबंधित समस्या की समीक्षा उनके स्तर पर नियमित रूप से की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here