सुवासरा की जीत के लिए जी जान से जुटें

भोपाल, अगस्त 2015/ मध्‍यप्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष, सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने मंदसौर के सुवासरा में कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि नगरीय निकायों के चुनाव में हर कार्यकर्ता खुद को पार्टी प्रत्याशी समझकर मतदान केंद्र पर ध्यान केंद्रित करें और हर मतदाता के यहां दस्तक देकर उनका समर्थन जुटाए। सुवासरा की जीत के लिए जी जान से जुट जाएं। किसी भी ग्राम में और नगरीय निकाय में विकास के लिए धन आगम के चार रास्ते होते हैं। विधायक राज्य से, सांसद केन्द्र सरकार से योजनाएं मंजूर कराता है और उसके लिए वित्तीय सहयोग प्राप्त करता है। मध्यप्रदेश और दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है इसलिए सुवासरा विकास के शीर्ष पर पहुंचेगा।

मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार ने 10 वर्षो में जो कार्य किया है वह कार्य कांग्रेस ने 60 वर्षो में नहीं कर पायी। भाजपा नगरीय विकास के लिए समर्पित है। कांग्रेस के पास न तो कोई नीति है, न एजेंडा है, इसलिए इसका भविष्य ही अंधकारमय है यही कारण है कि कांग्रेसी हतासा में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहे हैं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जनता के बीच में जाए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की उपलब्धियों से उन्हें रूबरू करें। कांग्रेस मान चुकी है कि उसका भविष्य श्री शिवराजसिंह चौहान और भाजपा की लोकप्रियता के कारण अंधकारमय हो चुका है, इसलिए नित नए हथकंडे अपना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here