होलकर कॉलेज के छात्र निकले 53 लाख रूपए लूट के आरोपी

इंदौरः इंदौर पुलिस ने मोयरा स्टील कंपनी में हुई 53 लाख रूपये की लूट का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस वारदात की साजिश कंपनी के ही दो कर्मचारियों ने रची थी जबकि इसे अंजाम देने वाले आरोपियों में होलकर कॉलेज के दो स्टूडेंट शामिल है।

मोयरा स्टील के दो कर्मचारियों से लोहा मंडी में शनिवार को हुई लूट की इस वारदात का खुलासा सीसीटीवी फुटेज की मदद से हुआ। पुलिस ने जब घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो खुलासा हुआ था कि जिन दो कर्मचारियों के साथ लूट हुई थी उनमें से एक ने लुटेरों को इशारा किया था। इतना ही नहीं जब कर्मचारियों ने उनका पीछा किया तो बेहद करीब तक पहुंचने के बाद भी आरोपियों को छोड़ दिया।

पुलिस ने इसी आधार पर जांच शुरू की और जब कर्मचारियों से कड़़ाई से पूछताछ की तो वो टूट गए। उन्होंने होलकर कॉलेज के दो छात्रों से लूट की वारदात करवाई और फिर पैसा एक एबीवीपी से जुड़े एक छात्र नेता के अखाड़े पर गाड़ दिया।

एसपी अनिल कुशवाह ने मामले का खुलासा एक पत्रकार वार्ता में किया। कुशवाह के मुताबिक़ वारदात को अंजाम देने वाल़े मास्टर माइंड कम्पनी के ही कर्मचारी लवकेश गुप्ता और आकाश है। उन्होंने होलकर कॉलेज के दो छात्रों मोहित और बाबू यादव की मदद से वारदात को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here