अब यूपी सीएम योगी चलेंगे शिवराज की राह

उत्‍तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मध्‍यप्रदेश में मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह की पहल पर नर्मदा नदी को बचाने और उसे प्रदूषण मुक्‍त बनाने के लिए चलाई जा रही नमामि देवि नर्मदे: नर्मदा सेवा यात्रा की सराहना करते हुए कहा है कि इस अभियान से प्रेरित होकर वे उत्‍तरप्रदेश में ‘नमामि गंगे योजना’ चलाएंगे।

मध्‍यप्रदेश के डिंडोरी जिले के शहपुरा में नर्मदा यात्रा सेवा के दौरान जन-संवाद को संबोधित करते हुए योगी आदित्‍यनाथ ने शिवराजसिंह चौहान की मुक्त-कंठ से प्रशंसा की। उन्‍होंने कहा कि आज इस यात्रा की पूरी दुनिया मे चर्चा है, यह यात्रा वैश्विक हो गई है। यह शिवराज जी का कुशल नेतृत्व ही है जिसके चलते इतनी भीषण गर्मी में भी हजारों नर-नारी यात्रा में शामिल हुए हैं। श्री योगी ने नर्मदा यात्रा को मानव के साथ सभ्यता बचाने का अभियान बताते हुए शिवराजसिंह का अभिनंदन किया।

शिवराजसिंह ने जन-संवाद में ग्रामीणों से कहा कि मध्यप्रदेश को बचाने के लिए हर हाल में नर्मदा को पहले जैसा अविरल प्रवाहित करना ही होगा। प्रदेश का अन्न भंडार हो या बिजली की उपलब्धता सभी नर्मदा जी के अमृत जल से ही संभव हो सका है। केंद्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल सिंह भी नर्मदा सेवा यात्रा में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि वे इस अदभुत यात्रा से अभिभूत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here