अवकाश में भी कार्यालय में रहेगा कर्मचारी

भोपाल, अक्टूबर 2014/ नगरीय निकाय निर्वाचन को ध्यान में रखते हुए आवश्यक डाक और संदेशों को देने-लेने बाबत जिले के सभी कार्यालयों में अवकाश के दिनों में भी कम से कम एक कर्मचारी मौजूद रहेगा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री निशांत वरवड़े द्वारा कार्यालय प्रमुखों को इस आशय के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

कार्यालय प्रमुखों से कहा गया है कि वे निर्वाचन अवधि में अधिकारी-कर्मचारियों के संबंध में निर्वाचन कार्यालय द्वारा सेवाएं देने की मांग पर तुरंत उपलब्ध कराएं और इस अवधि में किसी प्रकार के स्थानांतरण अथवा कार्यमुक्त आदि करने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी की सहमति अनिवार्य रूप से प्राप्‍त करें।

नगरीय निकाय निर्वाचन को ध्यान में रखते हुए भोपाल कलेक्टर निशांत वरवड़े ने जिले के सभी कार्यालय प्रमुखों को लिखा है कि वे उनके कार्यालय के किसी अधिकारी- कर्मचारी को उनकी बिना अनुमति के किसी प्रकार का अवकाश स्वीकृत नहीं करेंगे। विभागों से प्राप्त होने वाले अवकाश आवेदन पत्रों के निराकरण के लिए संयुक्त कलेक्टर श्री संदीप केरकेटटा को नोडल अधिकारी बनाया गया है। नोडल अधिकारी के सहयोग के लिए खनिज अधिकारी प्रदीप खन्ना और जिला अल्प बचत अधिकारी सोहेल जैदी को नियुक्त किया गया है। आवेदन पत्र श्री जैदी और श्री खन्ना के माध्यम से नोडल अधिकारी को प्रस्तुत किए जायेंगे जिन पर विचार किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here