इंदौर में ऑनर किलिंग, शादी का जोड़ा लेकर निकली बेटी की हत्या

इंदौर, एजेंसीः इंदौर में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां अपनी बेटी के प्रेम विवाह करने की बात से खफा पिता ने उसकी गला घोटकर हत्या कर दी। पिता ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब बेटी अपने प्रेमी के साथ घर से भागने की कोशिश कर रही थी।

 

मामला इंदौर के परदेशीपुरा इलाके का है। यहां रहने वाले शिवनारायण वर्मा ने अपनी 19 वर्षीय बेटी ज्योति की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शिवनारायण खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया और उसने पुलिस को बेटी की हत्या करने की बात कही। इसके बाद जब पुलिस शिवनारायण के घर पर पहुंची तो वहां गलियारे में ज्योति का शव पड़ा हुआ था।

 

पुलिस के मुताबिक शिवनारायण को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। पुलिस को दिए बयान में शिवनारायण ने कहा है कि यदि उसकी बेटी घर से भाग जाती तो वह समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रहते। कुछ ऐसा ही बयान ज्योति के दोनों भाईयों का है जिन्हें अपने पिता के किए पर किसी तरह का कोई अफसोस नहीं है।

 

इंदौर में ऑनर किलिंग का यह पहला मामला है। इस वजह से शहर में सनसनी फैल गई। रिश्तों के शर्मसार कर देने वाली यह घटना महज इसलिए हुई क्योंकि ज्योति जिस युवक से प्यार करती थी वह दूसरी जाति का था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here