ई- गवर्नेंस में मिलेंगे उत्कृष्टता पुरस्कार

भोपाल, दिसम्बर 2014/ राज्य शासन द्वारा ई–गवर्नेंस के क्षेत्र में उत्कृष्टता और अभिनव पहल के लिए वर्ष 2013 – 2014 के लिए ई–गवर्नेंस उत्कृष्टता पुरस्कार दिये जायेंगे। इसके लिए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के अंतर्गत मेप_आई.टी. द्वारा सभी विभाग, जिला, स्थानीय निकाय, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम और निजी क्षेत्रों में 10 अलग–अलग श्रेणी में ऑनलाइन प्रस्ताव आमंत्रित किये गये हैं। ऑनलाइन आवेदन आगामी 31 दिसम्बर 2014 तक स्वीकार किये जायेंगे।

विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी सचिव हरिरंजन राव ने इस संबंध में सभी शासकीय विभाग, कार्यालय, सभी कमिश्नर, कलेक्टर को पत्र भेजकर पुरस्कारों के ऑनलाइन प्रस्ताव भेजने के लिए अधिकारी–कर्मचारियों को इस प्रक्रिया में भाग लेने के लिए प्रेरित करने की अपेक्षा की है। पुरस्कार की विभिन्न श्रेणी एवं पुरस्कार राशि तथा प्रक्रिया संबंधी और अधिक जानकारी के लिए मेप_आई.टी. में ओ.एस.डी. विनय पाण्डेय से टेलीफोन नम्बर 2518702, 2518713, अथवा मोबाइल नम्बर 9425180624 पर सम्पर्क किया जा सकता है। पुरस्कार के संबंध में और अधिक जानकारी एवं विवरण मेप_आई.टी. की वेबसाइट http://www.mapit.gov.in/itawards पर भी उपलब्ध है।

उल्लेखनीय है कि राज्य शासन द्वारा ई–गवर्नेंस में उत्कृष्टता की पहचान और प्रोत्साहन के उद्देश्य से हर वर्ष ई- गवर्नेंस उत्कृष्टता पुरस्कार दिये जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here