उत्कृष्ट कार्य पर जूनियर इंजीनियर होंगे पुरस्कृत

भोपाल, दिसम्बर 2014/ मध्यप्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने अपने कार्य क्षेत्र के भोपाल तथा ग्वालियर क्षेत्र में ग्रामीण अंचल में वितरण केन्द्र में पदस्थ उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले एक-एक जूनियर इंजीनियर को पुरस्कृत करने का फैसला किया है। इसमें दोनों क्षेत्र के एक-एक जूनियर इंजीनियर को पुरस्कार स्वरूप मध्य प्रदेश पर्यटन विकास निगम के राज्य में स्थित किसी भी होटल में तीन दिन-दो रात परिवार सहित रहने की सुविधा नि:शुल्क प्रदान की जाएगी। इसमें जूनियर इंजीनियर की पत्नी एवं दो बच्चे नि:शुल्क होटल में ठहर सकेंगे। इस पर होने वाले खर्च की प्रतिपूर्ति कंपनी द्वारा की जाएगी।

कंपनी के प्रबंध संचालक विवेक पोरवाल ने बताया है कि कंपनी के ग्रामीण अंचल के वितरण क्षेत्र के कामकाज को उपभोक्ता उन्मुखी एवं बेहतर बनाने के लिए प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से यह योजना लागू की गई है। चालू दिसम्बर माह में भोपाल क्षेत्र के प्रेम सिंह चौहान, जूनियर इंजीनियर मलावर वितरण केन्द्र, राजगढ़ वृत्त को इस प्रोत्साहन योजना में चुना गया है। इसी प्रकार ग्वालियर क्षेत्र के उपेन्द्र शर्मा जूनियर इंजीनियर भोंती वितरण केन्द्र, शिवपुरी वृत्त को चुना गया है। इन दोनों जूनियर इंजीनियर ने अपने-अपने रीजन में स्थित ग्रामीण क्षेत्र के वितरण केन्द्रों में सर्वाधिक प्रति यूनिट राजस्व वसूली और उल्लेखनीय राजस्व संग्रह किया है। कंपनी ने दोनों जूनियर इंजीनियर को परिवार सहित मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम के राज्य में स्थित किसी भी होटल में तीन दिन-दो रात नि:शुल्क ठहरने के लिए चयनित किया है। यह खर्च कंपनी वहन करेगी।

प्रबंध संचालक ने कंपनी के ग्रामीण क्षेत्र के सभी जूनियर इंजीनियर से अनुरोध किया है कि वे अपने कामकाज में और गति लाए तथा बेहतर प्रदर्शन कर इस प्रोत्साहन योजना से लाभान्वित हों।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here