ऑन लाइन भुगतान करो – चाँदी का सिक्का जीतो

होशंगाबाद, 26 जुलाईः ऑन लाईन बिल जमा करने के लिए संचालित योजना ऑन लाईन भुगतान करो और चाँदी का सिक्का जीतो के तहत मध्यप्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा निम्न दाव के उपभोक्ताओं के लिए लागू योजनांतर्गत लकी ड्रा निकाला जाता है जिसके तहत 20 भाग्यशाली विजेता उपभोक्ताओं को 10 ग्राम का चाँदी का सिक्का प्रोत्साहन स्वरूप दिया जाता है।

उक्त योजनांतर्गत कंपनी के वेब पोर्टल www.mpcz.co.in के माध्यम से ऑन लाईन बिजली के स्वयं के बिल का भुगतान करने पर 20 भाग्यशाली उपभोक्ताओं को लकी ड्रा के माध्यम से चुना जाता है।

योजनांतर्गत जून माह में मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा निम्नदाव श्रेणी के उन सभी घरेलू / गैर घरेलू तथा अन्य बिजली उपभोक्ता जिन्होंने जून माह में कंपनी के वेब पोर्टल के माध्यम से ऑन लाईन बिजली बिलो का भुगतान किया गया था उनका लॅकी ड्रा निकाला गया है। इस लॅकी ड्रा में नर्मदापुरम् संभाग के होशंगाबाद एवं बैतूल जिले ने बाजी मारी है। इनमें होशंगाबाद की मराठी प्राथमिक शाला और कुमारी मधुलता पिपरिया तथा बैतूल जिले के पंजाब आ.प्रेमलाल पंवार को चाँदी का सिक्का मिलेगा। इनके अलावा भोपाल के 11 और ग्वालियर के 6 उपभोक्ताओं का भी योजनांतर्गत लकी ड्रा खुला है। इन सभी उपभोक्ताओं को चाँदी का 10 ग्राम का सिक्का कंपनी द्वारा दिया जाएगा।

कंपनी द्वारा उपभोक्ताओं से अपील की गई है कि वे इस योजना का लाभ उठाने के लिए अपने बिल ऑन लाईन जमा करे इससे जहाँ उपभोक्ता को अपने बिल का भुगतान करने में आसानी होगी वही लकी ड्रा से उन्हें 10 ग्राम का चाँदी का सिक्का भी मिल सकता है। ऑन लाईन भुगतान योजना का लाभ उपभोक्ताओं द्वारा उठाने में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here