गुजरात में विकास और सुशासन की जीत- मुख्यमंत्री

भोपाल, दिसंबर 2012/ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की विजय को विकास और सुशासन की जीत बताते हुए श्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है। श्री चौहान ने कहा है कि गुजरात के चुनाव ने साबित कर दिया है कि अब राजनीति के केन्द्र में विकास प्रमुख हो गया है। गुजरात में लगातार पाँचवीं बार जीत को श्री चौहान ने पार्टी कार्यकर्ताओं की कर्मठता तथा आम जनता की जीत बतलाया है।

गुजरात चुनाव में भाजपा की हेट्रिक पर पं.दीनदयाल परिसर में जश्न मनाया गया। जैसे ही भाजपा की बढ़त का समाचार आया पार्टी कार्यालय में ढोल-ढमाके और आतिशबाजी का दौर शुरू हो गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और संगठन महामंत्री अरविंद मेनन सहित बड़ी संख्या में भाजपाइयों ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

कांग्रेस ने हिमाचल का जश्‍न मनाया

उधर कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश चुनाव में जीत का जमकर जश्न मनाया। पार्टी नेताओं ने गुजरात में हार की वजह भाजपा के कुप्रचार को बताया। हिमाचल की जीत का जश्‍न मनाते हुए जमकर आतिशबाजी की गई और युंका नेताओं ने नृत्य किया। वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं का मुंह मीठा किया। इस जश्न में पीथमपुर नपा चुनाव की जीत को भी शामिल किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here