दिग्विजय सिंह ने टीम अन्ना पर फिर साधा निशाना

गुना, एजेंसीः कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अन्ना और उनके सहयोगियों पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि टीम अन्ना के सदस्य उनका शोषण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अन्ना सिर्फ कांग्रेस का विरोध कर रहे हैं और कुछ नहीं। उन्होंने भाजपा से भी अंशुमान मिश्र के आरोपों का जवाब देने की बात कही है।

 

टीम अन्ना पर हमला करते हुए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि उसके चार प्रमुख सदस्य, अन्ना हजारे का शोषण कर रहे हैं। जबकि अन्ना का लक्ष्य केवल कांग्रेस का विरोध करना है न कि आंदोलन करना। उन्होंने कहा कि केवल कानून बनाने से भ्रष्टाचार खत्म नहीं किया जा सकता। इसके लिए मजबूत इच्छाशक्ति की जरूरत है।

 

कांग्रेस महासचिव ने पूछा कि भाजपा सहित सभी द्वारा अनुमोदित लोकपाल अथवा जनलोकपाल विधेयक इस समय केंद्र में लंबित हैं। लेकिन यह भाजपा ही है, जो बाद में उसका न जाने क्यों विरोध कर रही है।

 

उन्होंने संसद एवं सांसदों का निरादर करने के लिए अरविंद केजरीवाल की आलोचना की। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की वजह से समूचे सदन को गलत नहीं ठहराया जा सकता है। केजरीवाल ने संसद को ऐसी जगह बताया था, जहां अपराधियों का कब्जा है, जो उसकी अवमानना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here