परिवहन आरक्षकों के परीक्षण का एक और मौका

भोपाल, दिसंबर 2012/ व्यवसायिक परीक्षा मण्डल द्वारा ली गई परिवहन विभाग के आरक्षकों की परीक्षा में चयनित जो अभ्यर्थी अब तक शारीरिक परीक्षण एवं अभिलेखों का सत्यापन नहीं करा पाए हैं, उन्हें एक और मौका दिया गया है। ऐसे सभी अभ्यर्थी 31 दिसम्बर को ग्वालियर स्थित मोतीमहल में परिवहन आयुक्त कार्यालय में उपस्थित होकर आवश्यक दस्तावेज, स्वास्थ्य तथा शारीरिक मापदण्डों का परीक्षण करवा सकते हैं। प्रतीक्षा सूची से बुलाए गए अभ्यर्थियों को 03 जनवरी तक परिवहन आयुक्त कार्यालय में उपस्थित होने के लिये कहा गया है।

परिवहन विभाग के 332 आरक्षक की भर्ती के लिये व्यवसायिक परीक्षा मण्डल के माध्यम से परीक्षा करवाई गई थी। इस परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों की सूची विभागीय वेबसाईट http://www.mptransport.org पर उपलब्ध है।

संयुक्त परिवहन आयुक्त (प्रशासन) से प्राप्त जानकारी के अनुसार चयनित अभ्यर्थियों को पृथक से भी इसकी सूचना दी गई थी। आवश्यक चयनित उम्मीदवारों के उपस्थित न होने से प्रतीक्षा सूची से भी अभ्यर्थियों को क्रमानुसार बुलाया गया है। प्रतीक्षा सूची के अभ्यर्थियों को भी क्रमानुसार पंजीकृत डाक से पत्र भेजे जा रहे हैं। इन अभ्यर्थियों के नाम भी विभागीय वेबसाईट पर अपलोड कर दिये गये हैं। प्रतीक्षा सूची अभ्यर्थियों को 03 जनवरी तक आवश्यक दस्तावेजों के साथ मोतीमहल स्थित परिवहन आयुक्त कार्यालय में उपस्थित होने के लिये कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here