प्रदेश के विकास के लिये सर्वश्रेष्ठ योगदान दें: शिवराज

भोपाल, जनवरी 2013/ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि अपने मध्यप्रदेश का भाव जगायें और प्रदेश के विकास के लिये सर्वश्रेष्ठ योगदान दें। मुख्यमंत्री यहां ओल्ड केम्पियन मैदान पर आई.ई.सी. 17वें इंटर प्रेस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन कर रहे थे। उच्च शिक्षा एवं जनसंपर्क मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा भी इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि हर व्यक्ति को खेलों में रूचि लेना चाहिये। खेलों से मन और शरीर स्वस्थ होता है तथा तनाव से मुक्ति मिलती है। मकर संक्रांति पर्व की बधाई देते हुये कहा कि मध्यप्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस मिशन में हर प्रदेशवासी सहयोग करे। पत्रकार भी लोगों को इसके लिये प्रेरित करें। प्रदेश में आगामी 18 जनवरी को नारी सम्मान मार्च आयोजित किया जायेगा। सब मिलकर महिलाओं की सम्मान के इस अभियान को सफल बनायें। जनसंपर्क मंत्री श्री शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि खेलों का जीवन में महत्वपूर्ण स्थान है। खेल भाव से जीवन में समृद्धि आती है।

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में प्रसिद्ध स्नूकर खिलाड़ी कमल चावला और इंटरनेशनल बाँक्सिग चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल प्राप्त करने वाली प्रदेश की खिलाड़ी सुश्री आशा रोका का सम्मान किया। कार्यक्रम में आईईसी ग्रुप के बी.एस. यादव का सम्मान भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here