मध्यप्रदेश के विकास में सर्वश्रेष्ठ योगदान दें

0
835

भोपाल, नवबंर 2013/ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने प्रदेशवासियों से आव्हान किया है कि अपने मध्यप्रदेश के निर्माण और विकास में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दें। मुख्यमंत्री यहां मंत्रालय स्थित वल्लभ भाई पटेल उद्यान में मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के स्थापना दिवस पर सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि वंदे-मातरम् गीत जब भी सुनते हैं, मन में देश का वैभवशाली अतीत उभरता है। हम सबको मिलकर समृद्धशाली भारत का निर्माण करना है। मध्यप्रदेश भारत का हृदय प्रदेश है। आज ही के दिन इस प्रदेश की स्थापना हुई थी। प्रदेश को समृद्धशाली और विकसित बनाने के लिये यह संकल्पित होने का दिवस है। श्री चौहान ने उन सभी का आभार व्यक्त किया जिन्होंने मध्यप्रदेश के विकास में योगदान दिया है।

कार्यक्रम में सुश्री सुहासिनी जोशी ने वंदे-मातरम्, मध्यप्रदेश गान और ‘सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्ताँ हमारा’ गीत प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में मुख्य सचिव अन्टोनी डिसा, पुलिस महानिदेशक नंदन दुबे, प्रधान मुख्य वन संरक्षक अनिल ओबेराय सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी तथा मंत्रालय के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here