मुख्यमंत्री को दीप पर्व की बधाइयाँ

भोपाल, नवंबर 2012/ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से उनके निवास पर दीप पर्व पर विभिन्न सामाजिक-धार्मिक और कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधि-मंडलों, जन-प्रतिनिधियों तथा अधिकारी-कर्मचारियों ने मुलाकात कर बधाई दी। मुख्यमंत्री मधुमेह से प्रभावित बच्चों ने मुलाकात कर दीपावली की शुभकामना दी। मुख्यमंत्री ने भी आगंतुकों को दीपोत्सव की बधाई दी।

मुख्यमंत्री बधाई देने वालो में तीर्थ विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष मेघराज जैन, श्री मुफ्ती अब्दुल रज्जाक, प्रमुख सचिव विधानसभा राजकुमार पाण्डे, प्रमुख सचिव आदिवासी विकास के.सुरेश, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव मनोज श्रीवास्तव, प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा अजय तिर्की और आयुक्त उद्योग राजेश चतुर्वेदी शामिल थे। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी, मध्यप्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ, वाहन चालक संघ, मध्यप्रदेश चिकित्सक संघ, राज्य प्रशासनिक सेवा संघ, उर्दू अकादमी, दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी संघ, मंत्रालयीन कर्मचारी संघ और मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि-मंडल ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को दीपावली की बधाई दी।

मधुमेह से प्रभावित बच्चों ने दी बधाई

मुख्यमंत्री से विश्व मधुमेह दिवस के अवसर पर मधुमेह से प्रभावित बच्चों ने भी मुलाकात की। कृष्णा डायबिटीज चेरिटेबल एण्ड रिसर्च फाउण्डेशन के तत्वावधान में मिले इन बच्चों ने मुख्यमंत्री को दीपावली की शुभकामनाएँ दीं। श्री चौहान ने मधुमेह से प्रभावित गरीब बच्चों के उपचार के लिये योजना बनाने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here