मुख्यमंत्री ने बुधनी में किया रेलवे ओव्हर ब्रिज का लोकार्पण

भोपाल, जुलाई  2014/ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी में नवनिर्मित रेलवे ओव्हर ब्रिज का लोकार्पण किया। ब्रिज का निर्माण 18 करोड़ की लागत से हुआ है। इसकी लम्बाई 800 मीटर और चौड़ाई 12 मीटर है।

श्री चौहान ने कहा कि अब लोगों को ट्रेफिक जाम की समस्या से मुक्ति मिल जायेगी। मेरे रहते समाज के किसी भी वर्ग को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिये कोई कसर बाकी नहीं रखी जायेगी।

मुख्यमंत्री ने अंत्योदय मेला बुधनी में 40 करोड़ 20 लाख की लागत से निर्मित 17 सड़क, 80 लाख की लागत से निर्मित मल्टीपर्पज इंडोर गेम हॉल, 56 लाख की लागत से निर्मित हाई स्कूल भवन तथा 11 ग्राम पंचायत के 57 लाख की लागत से निर्मित विभिन्न निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। उन्होंने 10 करोड़ की लागत के बकतरा एवं डोबी महाविद्यालय भवन, ट्रांजिट हॉस्टल, शाहगंज के 60 लाख की लागत के उप तहसील भवन तथा 12 ग्राम पंचायत के एक करोड़ 75 लाख के विभिन्न निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री ने अंत्योदय मेले में विभिन्न योजना में पात्र 4534 हितग्राही को लगभग एक करोड़ 90 लाख रुपये के चेक वितरित किये। बुधनी शहर की सभी सड़कें 10 मीटर चौड़ी एवं नाली निर्माण करवाने की घोषणा की। बुधनी के कक्षा 10 के छात्र रोहित यादव को 25 हजार रुपये लेपटॉप के लिये देने के निर्देश दिये। रोहित यादव ने जिले में कक्षा 10 में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here