मौत की रेसिंग

इंदौर, एजेंसीः इंदौर में रेसिंग के शौक में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। 24 साल के निजामुद्दीन की सुपर कॉरिडोर पर बाइक से रेसिंग और स्टंट करने के दौरान हुए हादसे में मौत हो गई। पूर्व क्रिकेटर और सांसद मोहम्मद अजहरूद्दीन के बेटे अयाजुद्दीन की इसी तरह के हादसे में मौत हुई थी।

 

मूल रूप से मुंबई में रहने वाले और बड़े कारोबारी के बेटे निजामुद्दीन अपने कुछ दोस्तों के साथ रेसिंग करने के लिए सुपर कॉरिडोर पहुंचा था। बताया जा रहा है कि वह काफी तेज गति से बाइक चला रहा था। उसकी रफ्तार 200 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही थी। अचानक सुपर कॉरिडोर पर बोहरा कॉलोनी के पास उसका संतुलन बिगड़ा और वह सड़क पर गिर पड़ा। उसके सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटे लगी थी और कुछ ही पलों में उसने वहीं दम तोड़ दिया।

 

हादसा इतना जबर्दस्त था कि निजामुद्दीन का शव जहां मिला उससे करीब 500 मीटर दूर जाकर बाइक मिली। बाइक की कीमत करीब 17 लाख रूपए बताई जा रही है। यामाहा कंपनी की यह आर1 बाइक निजामुद्दीन ने हाल ही में खरीदी थी।

 

निजामुद्दीन की 27 मई को शादी होना थी। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। निजामुद्दीन के दोस्तों के मुताबिक उन्होंने कई बार उसे तेज गति से बाइक नहीं चलाने की सलाह दी थी। निजामुद्दीन ने अपने दोस्तों से वादा किया था कि शादी के बाद वह रेसिंग और स्टंट करना छोड़ देगा लेकिन उसके पहले ही यह हादसा हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here