सीएम का तोहफाः सात प्रतिशत महंगाई भत्ते की घोषणा

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहाँ मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश के कर्मचारियों को एक नवम्बर से सात प्रतिशत महँगाई भत्ता देने की घोषणा की। श्री चौहान आज यहाँ वल्लभ उद्यान में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अधिकारी-कर्मचारियों को मध्यप्रदेश के सर्वांगीण विकास में समर्पित होने का संकल्प दिलाया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि आज घोषित महँगाई भत्ता पेंशनरों, अध्यापकों और पंचायतकर्मियों को भी दिया जायेगा। दैनिक वेतन भोगियों के लिये भी सेवा नियम जल्दी ही बनाये जायेंगे। उन्होंने कहा कि हर प्रदेशवासी के मन में यह भावना हो कि यह मेरा प्रदेश है और इसके लिये मैं अपने हिस्से का काम बेहतर तरीके से करूँगा। हम सब मिलकर टीम मध्यप्रदेश है जो मध्यप्रदेश को देश का अग्रणी राज्य बनायेगी।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कार्यक्रम में अधिकारी-कर्मचारियों को प्रदेश के विकास के लिये काम करने का संकल्प दिलाया। उन्होंने अधिकारी-कर्मचारियों से हाथ मिलाकर स्थापना दिवस की बधाई दी। कार्यक्रम में वंदे मातरम् तथा मध्यप्रदेश गान की प्रस्तुति श्रीमती सुहासिनी जोशी तथा उनके साथियों ने दी। कार्यक्रम में विधायक श्री विश्वास सारंग, मुख्यसचिव श्री आर.परशुराम, अपर मुख्यसचिव सर्वश्री आई.एस.दाणी, एंथोनी डिसा, एम.एम. उपाध्याय, पी.के. दास और श्रीमती अरूणा शर्मा, माध्यमिक शिक्षा माडल के अध्यक्ष श्री एम.के. राय सहित कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारी तथा अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here