हेटट्रिक के लिए कमर कस लें: राजनाथ

ग्‍वालियर, जून 2013/ भारतीय जनत पार्टी ने अपने कब्‍जे वाले महत्‍वपूर्ण राज्‍य मध्‍यप्रदेश से चुनावी शंखनाद करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे अब चुनावी युद्ध के लिए निकल पड़ें। ग्‍वालियर में आयोजित भाजपा के पालक संयोजक अधिवेशन में पार्टी अध्‍यक्ष राजनाथसिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले मध्‍यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव पार्टी के लिए बहुत महत्‍वपूर्ण हैं। यहां की हेटट्रिक से दिल्‍ली की जीत का अभियान शुरू होगा। प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राज्‍य में कांग्रेसके पास न नेता है और न ही नीति।  हताश, निराश और अंर्तकलह से ग्रस्‍त उस पार्टी के पास उपलब्धि बताने के लिए भी कुछ नहीं है। ऐसे में हमारे लिए अवसर हैं। लेकिन हमें इस अवसर को भुनाने के लिए पूरी ताकत लगानी होगी। हाथ पर हाथ धरकर बैठने या मुगालते में रहने का यह समय नहीं है।  

अधिवेशन में पार्टी के दिग्‍गज नेताओं ने कार्यकर्ताओं का उत्‍साहवर्धन करते हुए उन्‍हें असली सेनापति बताया। राजनाथ सिंह ने चेताया भी कि व्‍यक्तिगत परेशानी या मतभेद की सजा पार्टी को न दें। ये चुनाव सबसे बड़ी चुनौती है। प्रदेश में दो बार भाजपा ने सरकार बनाई है और अब हमें हैटट्रिक बनाना है। लोकसभा चुनाव भी नवंबर में होने की संभावना जताते हुए राजनाथ ने कहा कि कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव के साथ-साथ लोकसभा चुनाव के लिए भी तैयार रहें।

गडकरी ने बताए मुद्दे
पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल, प्रदेश प्रभारी महासचिव अनंत कुमार, थावरचंद गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा, कैलाश जोशी, बाबूलाल गौर, प्रभात झा, अरविंद मेनन, कप्तान सिंह सोलंकी, यशोधरा राजे सिंधिया सहित शिवराज कैबिनेट के कई मंत्री और पदाधिकारी अधिवेशन में मौजूद थे। अधिवेशन का समापन शनिवार को वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी करेंगे।

शिवराज आज जारी करेंगे विजन-2018

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को “ग्वालियर दस्तावेज” जारी करेंगे। इसमें में भाजपा सरकार आने पर अगले पांच साल में किए जाने वाले समस्त कामकाज की कार्ययोजना पेश की जाएगी। इसमें उन मुद्दों और वादों का भी जिक्र होगा जिनके दम पर पार्टी वोट मांगेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here