68 नायब तहसीलदार बने तहसीलदार

भोपाल, जुलाई 2014/ राज्य शासन ने 68 नायब तहसीलदार को तहसीलदार पद पर पदोन्नत किया है। पदोन्नति के बाद सभी की नई पदस्थापना की गयी है।

श्रीमती स्वाति झारिया (सूर्या) को नरसिंहपुर से जबलपुर,  रामेश्वर त्रिपाठी को सीधी,  संजय कुमार जैन विदिशा,  अनिल राघव ग्वालियर को वर्तमान पदस्थापना पर ही पदोन्नत किया गया है। चंद्रमणि सोनी को सतना से रीवा, श्रीमती फरीदा खान को खरगोन से हरदा, श्रीमती सरोज अग्निवंशी को राजगढ़ से विदिशा,  हरिशंकर पटेरिया को छतरपुर से दमोह,  कन्छेदीलाल कीर को सतना से होशंगाबाद,  बारसिंह डुडबे इंदौर से खण्डवा,  जगन्नाथ सांवले राजगढ़,  बलराम बघेल रीवा,  शैलेन्द्र बड़ोनिया जबलपुर को अपनी वर्तमान पदस्थापना पर तहसीलदार के पद पर ही पदोन्नत किया गया है। रमेश प्रसाद कौल अनूपपुर से उमरिया,  राजेश कुमार मरावी को सिवनी से शहडोल,  प्रताप कुमार अगास्या को रीवा से खरगोन, कुमारी सीमा कनेश (मोर्य) को नीमच से बड़वानी, श्रीमती माधवी वर्मा को रायसेन से रतलाम,  राजेश कुमार सिंह को इंदौर से शाजापुर, श्रीमती प्रतिज्ञा ढेंगुला ग्वालियर से दतिया, अजय कुमार हिंगे को नीमच से रतलाम,  धीरेन्द्र पाराशर को मंदसौर से उज्जैन,  इसरार अहमद खान को विदिशा से आगर-मालवा,  प्रशांत अग्रवाल को बालाघाट से मंडला,  शैलेष द्विवेदी को कटनी से जबलपुर,  ब्रह्मस्वरूप वास्तव को अशोकनगर से श्योपुर, कुमारी विनीता जैन को छतरपुर, श्रीमती नमिता खरे को जबलपुर वर्तमान पदस्थापना स्थल पर ही तहसीलदार के पद पर पदस्थ किया गया है। अजय भूषण शुक्ला को जबलपुर से हरदा,  मानवेन्द्र सिंह राजपूत को सागर से छतरपुर,  शुभ्रता त्रिपाठी को दतिया से ग्वालियर,  संदीप वास्तव को बालाघाट से सीधी,  संजय कुमार दुबे को टीकमगढ़ में ही, भूमिजा सक्सेना को ग्वालियर में वर्तमान पदस्थापना पर तहसीलदार के पद पर पदस्थ किया गया है।

कुमारी लीना पंकज को दतिया से भिण्ड,  राजेन्द्र जैन को सीहोर में ही तहसीलदार के पद पर पदस्थ किया गया है।  अनूप वास्तव छिन्दवाड़ा से बालाघाट,  अवनीश मिश्रा सीहोर से राजगढ़,  मोहम्मद सिराज को भोपाल से जबलपुर, श्रीमती पूर्वी तिवारी को जबलपुर में वर्तमान पदस्थापना पर ही तहसीलदार के पद पर पदस्थ किया गया है। श्रीमती शिल्पी दिवाकर को भोपाल से सीहोर,  निकेत चौरसिया को सागर से टीकमगढ़,  सत्यनारायण सोनी को रायसेन से विदिशा,  आनंद मालवीय शाजापुर को वर्तमान पदस्थापना स्थल पर ही तहसीलदार के पद पर पदस्थ किया गया है। कुमारी निधि वर्मा इंदौर से उज्जैन, श्रीमती रंजना पाटीदार को बड़वानी से खरगोन,  महेन्द्र पटेल को सतना में वर्तमान पदस्थापना स्थल पर तहसीलदार के पद पर पदस्थ किया गया है।  कन्हैया लाल तिलवारी को सीहोर से राजगढ़, श्रीमती अंशु सोनी को जबलपुर से मण्डला,  सुनील जायसवाल को उज्जैन से धार, श्रीमती निधि चौकसे को हरदा से छिन्दवाड़ा,  विनोद राठौर को इंदौर से देवास,  महेन्द्र प्रताप सिंह किरार को वर्तमान पदस्थापना भोपाल में ही तहसीलदार के पद पर पदस्थ किया गया है। श्रीमती नीता कोरी को नरसिंहपुर से छिन्दवाड़ा, कुमारी मोनिका बाघमारे को होशंगाबाद से खंडवा, श्रीमती विंकी उइके (सिंहमारे) को नरसिंहपुर से होशंगाबाद, कुमारी देवंती परते को रतलाम में वर्तमान पदस्थापना पर ही पदोन्नत किया गया है। रघुवीर सिंह मरावी भोपाल से रायसेन,  रमेश सिसोदिया को रीवा से उज्जैन,  चंद्रसिंह धार्वे को धार से उज्जैन,  राजेश सोरते को भोपाल में ही पदस्थ किया गया है।  नरेन्द्र सिंह यादव को रायसेन से विदिशा, गुलाब सिंह बघेल को ग्वालियर से भिण्ड, कैलाश नारायण ओझा को विदिशा से श्योपुर, जितेन्द्र कुमार वर्मा को सीधी से सतना, सर्वेश कुमार यादव को मुरैना से भिण्ड, राजेन्द्र कुमार वर्मा को छिन्दवाड़ा से पन्ना और रमेश परमार को मंदसौर से पदोन्नत कर सागर तहसीलदार के पद पर पदस्थ किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here